डांस विद चांस



हर तरफ ढोलक की थाप और तेज आवाज में गूंजते गुजराती गीत, ये नजारा था आनंदी वाटर पार्क का, जहां पर रेडियो मिर्ची ने गरबा झाला द डांडिया नाइट प्रोग्राम आर्गनाइज करा रखा था। रेडियो सुनने की आदत है ऐसे में सुबह ब्रेकफास्ट के टाइम आरजे अरजित एनाउंस कर रहा था कि फिल्मी धुन पर माता के गीत सुनाइए अगर आपकी आवाज में दम हुआ तो आनंदी वाटर पार्क का जीतेगें। इतना सुनते ही दिमाग में आया कि आइ लव सिगिंग सो बिना टाइम वेस्ट किए मैने कॉल कर ली। लकी थी और एक बार में ही रेडियो जॉकी अरजीत ने कॉल पिक की उधर से आवाज आई, रेडियो मिर्ची मैंने भी अरजीत को विश किया और कहा आइ टू वॉट विन आ पास फार गरबा नाइट, ही रिप्लाइड स्योर बट फस्ट यू हैव तो सिंग आ सांग फार मिर्ची । मैनें ओके बोला एंड ही सेड लेट्स स्टार्ट दीपा । पहली बार ऑन एयर थी आइ वाज सो एक्साइटेड एंड संग वेल। ही ऐप्रीसियेटेड मी एंड आइ गॉट फाइव एंट्री पास  जबकि सबको सिर्फ चार मिल रहे थे। इसके अलावा जिस दिन गरबा नाइट उस दिन फिर से अरजीत की कॉल आई कि दीपा यू वन द एंट्री पासेस सो प्लीज ज्वाइन अस एट मिर्ची ऑफिस टूडे इवनिंग एट फाइव ओ क्लॉक बट यू हैव टू वियर लहंगा। खैर शाम को मैं अपने भाई बहनों से साथ रेडियों मिर्ची के ऑफिस गई और वहां से मिर्ची के कन्वेंस से आनंदी वाटर पार्क गए जहां जमकर डांडिया खेला। बहरहाल मुझे डांडिया खेलना नहीं आता बट मैंने मेरे भाई दिशांत के साथ डांडिया खेला। मैं तो मैं ही थी मेरा भाई तो और कमाल उसे तो डांडिया का डी भी नहीं आता था।
 फिर भी हम सबने खूब मस्ती की और रात में रेडियो मिर्ची के बस से वापस उनके ऑफिस आए और फिर घर। थैक्स रेडियो मिर्ची एंड गॉड यू टू क्योंकि उनकी वजह से ही मेरे पास जिंदगी को जीने का इतना खूबसूरत मौका है। अब हर पल अपने परिवार के साथ इंज्वाय करती हूं।
दीपा श्रीवास्तव

Comments

SAJAN.AAWARA said…
ye jindgi chaar din ki hai jitna jiye utna kam hai...
aap gaa leti hai this is very good....
jai hind jai bharat

Best one

अब तो जागो