आइ एम इन लव


आइ लव,आइ लव, आइ एम इन लव।   इन दिनों ऐसा लगता है मुझे सच में प्यार हुआ है। इतना ही नहीं लगता है ये मुझे बार बार हो रहा है। जमाने से हमेशा सुना है कि प्यार जिंदगी में सिर्फ एक बार होता है मगर मुझे लगता है मुझे रोज हो रहा और बार-बार होता है। जी हां मुझे प्यार है म्यूजिक से जितना सुनती हूं उतना होता जा रहा है। जब भी बहुत खुशी होती हूं तो म्यूजिक सुनने का दिल करता है और जब दिल उदास होता है तब भी म्यूजिक का ही ख्याल आता है। कितने भी दोस्त हों कोई कितना भी खास हो मगर संगीत से ज्यादा अजीज कोई नहीं होता जो हमारी भावनाओं को समझ सके, शायद किसी ने सच कहा है दर्द में दोस्त और खुशी में महफिल का काम सिर्फ म्यूजिक ही करता है। तभी तो किचन में खाना बनाने से लेकर ऑफिस जाते समय तक कानों में इयर फोन लगाकर म्यूजिक सुनने में जो आनंद आता है, सच पूछो तो ऐसी खुशी किसी काम से नहीं होती। इतना ही नहीं जब गाना सुनते-सुनते साथ पैर भी थिरकने लगे और आप भी गुन गुनाने लगें तो सोने पर सुहागे जैसी बात होती है। संगीत से मुझे हमेशा से प्यार था मगर पिछले कुछ साल से मौका नहीं मिल रहा था कि मैं इसे सुन सकूं मगर अब तो भरपूर समय है जिसमें मैं अपने प्यार को करीब से महसूस करती हूं और उसमें डूब जाती हूं, यकीन मानिए जब आपको संगीत से प्यार होगा आप की दुनिया हसीन हो जाएगी। जमाने की खबर और दूसरों की भावनाओं को समझने की झमता बढ जाती है। दोस्तों  कभी आजमा कर देखिए जब आप बहुत खुश हो और कान में इयर फोन लगाकर लाउड म्यूजिक सुनिए फिर देखिए आपकी खुशी कितनी सच्ची लगेगी। इतना ही नहीं जब कोई दर्द आपको सताए या किसी की याद तो भी म्यूजिक का सहारा लीजिए यकीन मानिए आपको बहुत सुकून मिलेगा।
दीपा श्रीवास्तव

Comments

SAJAN.AAWARA said…
kisi ne sahi kaha hai ki...
dil ki tanhai ko aawaj bana lete hain,
dard jab had se gujarta hai to gaa lete hain..
jai hind jai bharat

Best one

अब तो जागो