देने का सुख 
कहते है हर दिन कुछ न कुछ नयी सीख लेकर आता है.
चाहे वो अपने छोटे से हो या बड़े पर रोजाना कुछ जरूर मिलता है.
मुझे ये लगता पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ बदल गया.
ऐसा लगता था सबके लिए मै हूँ पर मेरे लिए सिर्फ जिम्मेदारिय है.
वो आज भी है पर बंदिश नही है.
वैसे भी ये सफ्ताह देने का है "देने का सुख"
मैंने भी दिया एक माँ को उसकी बेटी,एक लड़की को उसकी
उसकी इज्जत, एक भाई को उसकी बहेन और खुद को  समय

.जो की बहुत जरुरी था मेरे लिए.
लोगो को भुला कर जीना मुश्किल होता है.पर नामुमकिन नहीं
आज ये  बात मुझे पता चली अब मेरे पास खुद को अपडेट करने लिए समय है.
किसी को मदद करने के लिए समय है.
आज बहुत अच्छा लगा जब किसी क एक काल पर मै बिना डरे बिना किसी से पूछे
उसकी मदद के लिए गयी.वो एक औरत थी जिसे कुछ पैसो और प्यार की जरुरत थी.
लोग उसे मरने को उतावले थे ऐसा लग रहा था की मुझे ही मर देंगे.लेकिन मै नहीं डरी.
अब वो भी ठीक है और मै भी.
किसी ने ठीक ही लिखा जब आप किसी को प्यार करते हो तो उसे सारा समय देते हो.
और खुश होते हो.क्युकी आपने किसी को कुछ दिया इसलिए आप खुश होते है.आज मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ की मैंने भी किसी ऐसे इन्सान को कुछ दिया जिसे मेरी सच में जरुरत थी.
JOY OF  GIVING

Comments

Best one

अब तो जागो