पत्रकारिता में सावधानी
शुक्रवार दोपहर ३ आई.एस.बी.एम् कोलकात्ता के तरफ से जेमिनी कोन्तिमेंटेल हजरतगंज में सेमिनार हुआ।जिसमे इस क्षेत्र के छात्रों को पत्रकारिता के लिए सावधानियों के बारे में बताया गया।जिसके प्रस्तुतकर्ता रेडियो सिटी ,डी.जी.एन.थे।छात्रों के लिए प्रतियोगता भी हुई जिसमे काफी बच्चो ने रेडियो सिटी के टी.शर्ट जीते.जिसमे उपस्थित डॉ.पालीवाल जोकि एक मनोचित्सक है और "कैरिअर न्यूज़ " में भी कार्यरत है।उन्होंने "वाद विवाद " प्रतियोगता "पत्रकारिता में युआ होने चाहिए या नही "जिसपर इन्होने अपने वक्तव्य रखे.आज पत्रकारिता को युआ की जरुरत है ये बेहतर सोच सकते है और ये समाज के लिए कुछ कर सकते है।
आई.सी.सी के डिरेक्टरने ने भी कुछ ऐसे संबोधित किया। इन्होने कहा की युआ हमारे देश की नींव है ये ही कुछ कर सकते आज के भारत के लिए,जो की इनके हाथो में ही सुरक्षित है.तो इनकी सहभागिता हर क्षेत्र में जरुरी है।
इसके बाद आई.एस .बी.एम् के दिरेक्टेर प्रमोद कुमार इन्होने भी कुछ संदेश दिए इन छात्रों को जो कुछ ये था,इस क्षेत्र के बच्चो को शर्माना नही चहिये और आत्मविश्वास की भी उतनी ही जरुरत है।
फिर एस.ऍफ़ एम्। के हेड डिरेक्टर श्री कान्त ने भी इस क्षेत्र के छात्रों को बताया की जिन्हें रेडियो पर बोलना या जिन्हें इसमे अपना भविष्यsya bnana है उन्हें भी काफी डिग्री की जरुरत होती है तब वो रेडियो प्रवक्ता बन सकते.

Comments

Best one

अब तो जागो